शुक्रवार, 9 दिसंबर 2016

राहुल गांधी बोले मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जाएगा

आज राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया है कि अगर मैं बोलूंगा तो प्रधानमंत्री संसद में टिक नहीं पायेंगे।जब से नोटबंदी हुआ है देश में तब से सभी विपक्षी दल संसद से सरक तक प्रधानमंत्री को घेरने में लगा हुआ है ।
Rahul gandi challenge narendra modi

 शुक्रवार को राहुल गांधी ने ताबर तोर हमला किया उनका कहना था कि नोटबंदी का फैसला फालतू है सरकार को इसे वापस लेना चाहिए।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री में संसद से भागने का आरोप भी लगाया उनका कहना था कि सरकार बहश से भाग रही है क्योंकि वो जानते है अगर बहश हुई तो वो टिक नहीं पाएंगे।

प्रधानमंत्री मुझे बोलने का मौका नहीं दे रहे है वो जानते है कि अगर मैं बोला तो उनका पूरा पोल खुल जाएगा क्योंकी मैंने पूरी तैयारी कर रखी है।

सरकार कहती है इससे देश को फायदा होगा मई बोलता हूं इससे सबसे ज्यादा किसान को घटा होगा और मैं इसे साबीत भी कर सकता हूँ सिर्फ एक बार मौका मिल जाए बोलने को।

मोदी जी कहते है paytm इसका मतलब हुआ पे टू मोदी ।

नोटेबंदी आजाद देश का सबसे बड़ा स्कैम है और मैं इसे साबित करूँगा इस फैशले के पीछे का राज बताऊंगा देश की भोली भाली जनता को मोदी सरकार ने क्यों ये फैसला लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें