रविवार, 11 दिसंबर 2016

राज ठाकरे से मिले 'रईस' शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान अपने आने वाली फिल्म रईस को लेकर राज ठाकरे से मिलने पहुँचे थे।शाहरुख़ खान के फिल्म में पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान ने काम किया है,और राज ठाकरे की पार्टी पाकिस्तानी कलाकारों के विरोध में है।
Shahrukh khan meet raj thakrey for raees

राज ठाकरे का कहना है कि कोई भी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम नहीं करना चाहिए क्योंकि भारत पाकिस्तान के बीच में रिस्ते अच्छे नहीं है,और माहिरा खान भी फिल्म रईस की प्रमोशन नहीं करेगी।

शाहरुख़ खान से मुलाकात के बाद राज ठाकरे ने मीडिया को बताया कि शाहरुख़ खान ये बताने आये थे की माहिरा खान फिल्म रईस की प्रमोशन नहीं कर रही है,यह महज एक अफवाह है की माहिरा प्रमोशन कर रही है।
Shahrukh khan film raees

आपको ज्ञात होगा की कुछ दिन पहले राज ठाकरे की पार्टी ने फिल्म 'ये दिल है मुश्किल' का विरोध किया था वो भी इसलिए क्योंकि उसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया था।

 विरोध कोई छोटा मोटा नहीं था की युही सलट जाए राज ठाकरे की तरफ से शर्त रखा गया था कि फिल्म के प्रोड्यूसर 5 करोड़ रुपया आर्मी को दे या नहीं तो आर्मी वेल फेयर फण्ड में डाले और आगे से किसी पाकिस्तानी कलाकारों को अपने फिल्म में काम नहीं दे।

फिल्म रईस में शाहरुख़ खान एक शराब तस्कर रईस खान के किरदार में है इस फिल्म को राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनाया गया है।

बादशाह का वीडियो वायरल हो गया है क्या आप ने देखा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें